आज का राशिफल 18/01/2023

आज का राशिफल 18/01/2023

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपनी भावनाओं को दबा कर नहीं रखना चाहिए और उन्हें पूरे जोश के साथ व्यक्त करना चाहिए। लेकिन, पहले आपको अपने जीवन को संभालना होगा और चीजों को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना होगा। पहले अपने पार्टनर को समझने की कोशिश करें और फिर सोचे कि आप चीजों को कैसे लेना चाहते हैं।     

 भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 1

वृष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने दिमाग और दिल के बीच किसी झंझट का संकेत महसूस कर सकते हैं या प्राप्त कर सकते हैं। आप अपनी पसंद के साथी के साथ गंभीर संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं। आपके दिल और दिमाग के बीच लगातार संघर्ष चल रहा है। आपको अपनी भावना के साथ आगे बढ़ना बेहतर होगा।       

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 9

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रेम संबंधों के बारे में बहुत सोच-विचार कर रहे हैं, अब ऐसा न करें। अपने लिए कुछ समय निकालें, शांत हो जाएं और अपनी भावनाओं पर ध्यान दें। अपने दिल की सुनें, और यह आपको सही रास्ते पर ले जाएगा।                 

भाग्यशाली रंग : ग्रे 

भाग्यशाली अंक : 8

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके पार्टनर के बीच लंबे समय से चल रहे किसी मसले पर चर्चा करने का आज आपको मौका मिल सकता है। इस अवसर का उपयोग इस मुद्दे को विस्तार से हल करने के लिए करें क्योंकि यदि आप इसे और विलंबित करते हैं, तो इससे स्थिति और खराब हो सकती है। इन घावों को ठीक करने के लिए जल्दी शुरुआत करें और अंत में सब ठीक हो जाएगा।                   

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 4

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप शब्दों के जादू और भावनाओं की गहराई को समझते हैं। जब आप भावनाओं और शब्दों को मिलाते हैं और आप अपने साथी से कुच कहते हैं, तो आपको बहुत सावधान रहना होगा। दिन प्यार और रोमांस से भरा है, इसका लुत्फ उठाएं।

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 12

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने साथी को विस्तार से जानने और समझने का अवसर मिलेगा और यह अच्छा साबित होगा। रिश्ते जटिल होते हैं, और आपको उन्हें बेहतर ढंग से समझने के लिए गहराई से जानने की जरूरत है। एक अच्छे रोमांटिक डिनर से अपने पार्टनर को रिझाएं। यह आपके बंधन को मजबूत करने में मदद करेगा।     

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 15

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप हाल ही में किसी अजनबी से मिले थे और आज आप उसे बहुत याद करेंगे। यह एहसास आनंद और संकेत है कि आप अपने सोलमेट से मिल चुके हैं। वास्तव में आप दोनों में इसे अगले स्तर पर ले जाने की ललक होगी लेकिन जल्दबाजी न करें, एक-दूसरे को थोड़ा समय दें और अच्छी तरह समझें।                 

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 7

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए साहसी होने की आवश्यकता होगी और तभी आप आज उपलब्ध विकल्पों में से सर्वश्रेष्ठ बना पाएंगे। हो सकता है कि आप सभी के प्रति लगाव महसूस न करें लेकिन किसी खास व्यक्ति के प्रति आकर्षित होंगे। आगे बढ़ने से पहले अपना समय लें।                 

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 5

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने रिश्ते को लेकर पिछले कुछ दिनों से कुछ कठिन और तीव्र स्थिति से गुज़रे हैं, और वही आपको भविष्य की कार्रवाई के बारे में स्पष्टता प्रदान करेगी। कोई भी फैसला एक झटके में न लें, थोड़ा समय निकालें और फिर आगे बढ़ें।र्यकलापों के लिए करना चाहिए। ऐसा करते हुए भी एक दुसरे के साथ रहने का आनंद लें।              

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 6

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके साथी के बीच चल रहे तनाव और झगड़ों के कारण मौजूदा रिश्ता जटिल हो सकता है और इसका तुरंत इलाज करना होगा अन्यथा स्थिति और बिगड़ सकती है। अपने मन की बात कहें लेकिन कूटनीतिक तरीके से।             

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 2

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने दिल की बात कहें लेकिन नियंत्रित तरीके से। यह आपके रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है, और यदि आप अपनी भावनाओं को दबाते रहते हैं और बोलते नहीं हैं तो यह लंबे समय तक टिक नहीं सकता है। कोमल बनो और अपना देखभाल पक्ष दिखाओ लेकिन अपने विश्वास प्रणालियों के बारे में भी दृढ़ रहो।      

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 3

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन यह आपके कार्यों और शब्दों के माध्यम से दिखना चाहिए। दिखाएँ कि आप दैनिक घरेलू कामों में मदद करके, उसे एक त्वरित कामुक भावना देकर और एक शानदार भोजन पकाकर वास्तव में परवाह करते हैं इसके बारेमे उसे महसूस कराएं।      

 भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 11