आज का राशिफल 28/04/2024

आज का राशिफल 28/04/2024

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। आज नई-नई जानकारियां हासिल करना और उन्हें अपनी दिनचर्या में शामिल करना आपके लिए बेहतर रहेगा। आज आप शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम को पूरा कर पाएंगे और सफलता भी हासिल करेंगे। अपरिचित लोगों पर बिना सोचे-समझे विश्वास ना करें, बेहतर होगा कि कोई भी निर्णय खुद ही लें। आज बिजनेस में भविष्य संबंधी बनाई गई योजनाओं पर काम करने का अनुकूल समय है। 

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 1

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। किसी भी विपरीत परिस्थिति में खास मित्र के सहयोग से आपकी हिम्मत और हौसला बना रहेगा। फोन और मेंल द्वारा नई जानकारियां और समाचार मिल सकते हैं। आज बातचीत द्वारा आप अपने काम करवाने में सक्षम भी रहेंगे। आय के साधन बढ़ने के साथ-साथ खर्चे भी बढ़ेंगे, 

शुभ रंग- ग्रे

शुभ अंक- 4

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात आपके लिए लाभदायक साबित हो सकती हैं, उनकी बातों और मार्गदर्शन पर जरूर ध्यान दें। आज आपके अंदर कोई बड़ा फैसला लेने की हिम्मत आएगी। खर्चों को सीमित रखें नहीं तो आपका बजट बिगड़ सकता है। आज किसी कमेंटी जैसी गतिविधियों में निवेश करने से पहले उसकी जानकारी अवश्य ले लें। 

शुभ रंग- मैहरुन

शुभ अंक- 8

कर्क राशि

आज का दिन आपके जीवन में खुशियां लेकर आया है। आज बच्चों को करियर के मामले में कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। अपने से बड़ों की बातें गौर से सुनें, भविष्य में आपके लिए फायदेमंद रहेगी। युवाओ को बढ़िया नौकरी मिलने की संभावना बन रही है। कारोबार में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे। जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं, उन्हे पुराने किए गए कार्यो की वजह से वाहवाही मिलेगी। इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना चाहते है तो आज का दिन अच्छा है। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 5

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए फेवरेबल रहने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से आपके अंदर आत्मविश्वास और नई ऊर्जा का प्रवाह रहेगा। घर के वरिष्ठ सदस्यों की सलाह पर जरूर अमल करें। स्वभाव में सहजता बनाकर रखें। अति आत्मविश्वास और जल्दबाजी होने की वजह से आपके बनते कार्यों में समय लग सकता है। 

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

कन्या राशि

आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है। किसी समस्या का समाधान मिलने से आप राहत महसूस करेंगे और आप पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने अन्य कार्य पर भी ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अविवाहित जातकों को विवाह के प्रस्ताव आयेंगे। आज आपके कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आज अपने गुस्से व इगो पर काबू रखेंगे और शांतिपूर्ण रवैया अपनायेगे। 

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

तुला राशि

आज आपका दिन ठीक:ठाक रहने वाला है। आज आप किसी जरूरी काम से बाहर जा सकते हैं, अपना जरूरी सामान रखना न भूलें। आज आपके बिजनेस में प्रॉफिट होगा। फ्रेंड्स के साथ ट्रिप पर जाने का प्लान बना सकते हैं। आज कोई भी काम करने से पहले अपने बड़ों का आशीर्वाद लें। रिश्ते में हो रही अनबन से आपको छुटकारा मिलेगा। 

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

आज का दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। आपके व्यापार में बेहतर सुधार आयेगा। आज आपका मन शांत रहेगा। पारिवारिक जीवन में हो रही अनबन आज समाप्त होगी, आपके परिवार में खुशियां बढ़ेगी। नर्सिंग का कोर्स कर रहे छात्रों को करियर में सफलता मिलेगी। आज आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे। आज कार्यक्षेत्र में मेंहनत कर रहे लोग सफल होंगे। अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू देने के लिए काफी अच्छा समय चल रहा है। आज आपकी महत्वाकांक्षा को काफी बल मिलेगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 5

धनु राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। वर्क:फील्ड में आज आपको सहयोगियों से मदद मिलेगी। घर से दूर रहकर पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स आज माता-पिता से मिल सकते हैं। प्राइवेट कंपनी में कार्य कर रहे कर्मचारियों की सैलरी में इन्क्रीमेंट होगा। किसी अच्छे कॉलेज से जॉब का प्रपोजल आयेगा। सोशल वर्क से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर होने वाला है। 

शुभ रंग- सिल्वर

शुभ अंक- 9

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए नयी उमंग से भरा रहने वाला है। अनुभवी लोगों के सानिध्य का अवसर मिलेगा और विशेष मुद्दों पर लाभदायक विचार विमर्श भी होगा। मानसिक सुकून पाने के लिए धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में भी समय व्यतीत करेंगे। उधार दिए हुए पैसे की वापसी भी संभव है। आज ज्ञानवर्धक किताबें और साहित्य पढ़ने में अपना समय लगाएंगे। बिजनेस में बदलाव होने की संभावना है, 

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 8

कुंभ राशि: आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। करीयर को बढ़ाने में किए गए प्रयासों के चलते लाभ होगा। आज अपने प्रिय व्यक्ति की निकटता से आपको खुशी होगी। आज आपकी अच्छी छवि निखर कर लोगों के सामने आयेगी। संतान की सफलता के कारण, घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। शाम को जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। बच्चे आज किसी जरूरी काम में अपनी माता की मदद मागेंगे, जिससे उनका काम पूरा होगा। 

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 6

मीन राशि।

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आज आपके कार्यस्थल पर काम ज्यादा रहेगा। आपका किसी के प्रति अधिक आत्मविश्वास अच्छा नहीं रहेगा। आज आप सामाजिक स्तर पर कुछ नए बदलाव करने की सोचेंगे, आपको अन्य लोगों का साथ भी मिलेगा। आज आपको खुद के लिए बनाया हुआ नजरिया सुधारने की आवश्यकता है। आज आपको पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है, जिससे आपके धन-संपत्ति में वृद्धि होगी। लवमेंट के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक 4