आज का राशिफल 11/03/2023

आज का राशिफल 11/03/2023

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने प्रिय के साथ आज आप सुकून भरी और खूबसूरत शाम का आनंद उठाएंगे। एक ताजा और सकारात्मक माहौल में गुणवत्तापूर्ण समय बिताने से आप अंदर और बाहर संतुष्ट महसूस करेंगे। आप अपने साथी को देखभाल और स्नेह से लुभाने की संभावना रखते हैं।          

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 15

वृष राशि

गणेशजी कहते हैं कि मित्रों के साथ आज आपकी कुछ तीखी नोकझोंक हो सकती है और जल्द ही इसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ेगा। आप अकेला महसूस करेंगे और महसूस करेंगे कि अलग-थलग महसूस करने से एक साथ रहने का आनंद कहीं बेहतर है।             

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 7

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने सोलमेट के साथ बहुत खुले और सहज रहेंगे और अपनी सभी भावनाओं को उनके साथ साझा करना चाहेंगे। एक संगीतमय रात के लिए बाहर जाना सोने पर सुहागा जैसा होगा। आप आज अपने साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत कर पाएंगे।

भाग्यशाली रंग : ग्रे 

भाग्यशाली अंक : 11

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके लिए एक भाग्यशाली दिन है और आप अपने जीवनसाथी के लिए बहुत सी चीजों की योजना बनाएंगे। आप और आपका साथी एक दूसरे के लिए गहरी समझ रखते हैं जो आपके रिश्ते को सार्थक बनाता है। आपका प्रेम जीवन अपार खुशियों से भरा रहेगा। 

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 4

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने काम को तेजी से खत्म करने और अपने प्रेमी के पास जाने के मूड में हैं। आप अपने जीवनसाथी की एक नजर में अपने सारे दर्द और चिंताएं भूल जाते हैं। आप और आपका साथी दोनों ही एक साहसिक भावना रखते हैं और एक छोटी यात्रा के लिए एक साथ बाहर जाने की योजना बना रहे होंगे।       

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 3

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आपमें उत्साह रहेगा, जो आपके प्रेमी का ध्यान खींचेगा और उनका दिल पिघला देगा। आपका रिश्ता कुछ नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा और भविष्य के लक्ष्यों की योजना बनाकर मजबूत होगा। आप साथी के साथ बहार जाने की योजना बना सकते है।             

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 6

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने साथी से आपकी उम्मीदें काफ़ी होंगी लेकिन आपके प्रिय के लिए एक ही बार में सब कुछ संभव नहीं है। इस प्रकार, यह आपको निराशा की ओर ले जाएगा। अत्यधिक मांग करने से बचने की सलाह दी जाती है।                    

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 1

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने हमसफ़र के साथ एक ख़ूबसूरत शाम बिताने के लिए तरस रहे हैं जो उनकी बाहों में सुरक्षित महसूस कर रहा है। किसी समुद्र तट पर छुट्टी मनाने और अपने रिश्ते की सुंदरता को अपनाने का यह एक अच्छा समय है।                    

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 10

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि व्यक्तिगत मोर्चे पर, जब आपके रिश्ते की बात आती है तो आपको सतर्क, उदार और व्यवहार कुशल होने की आवश्यकता है। यह आपकी विनम्रता ही है जो आपके प्रेम जीवन को इतनी खूबसूरती से आगे बढ़ाती है। आपको अभी भी अपने रिश्ते के लिए कुछ समझौते करने होंगे।                

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 2

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि भावनात्मक असंतुलन आपके मूड को प्रभावित करेगा और आपको नीचे खींचेगा। आपके और आपके पार्टनर के बीच तीखी नोकझोंक होने के आसार हैं। आपका प्रिय उग्र व्यवहार कर सकता है। समझदारी से स्थिति को संभालना और खुद को ठंडा रखना आपकी जिम्मेदारी है।                      

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 12

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने साथी के साथ संवाद करते समय पर्याप्त ध्यान देना आवश्यक है क्योंकि आप अपने कठोर शब्दों से उन्हें ठेस पहुंचा सकते हैं। संभावना है कि कोई छोटी सी बात बड़ी परेशानी का रूप ले सकती है। शब्दों का प्रयोग करने से पहले उन पर विचार करने की सलाह दी जाती है।             

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 9

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि परिवार नियोजन के लिए समय अनुकूल है। आप इतने लंबे समय से परिवार में किसी नए सदस्य की उपस्थिति का इंतजार कर रहे हैं। आप अपने प्रिय के साथ एक रोमांटिक छुट्टी की योजना बना सकते हैं जो आप दोनों को कुछ गुणवत्ता और शांतिपूर्ण समय प्रदान कर सकता है।              

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 8