आज का राशिफल 17/05/2023

आज का राशिफल 17/05/2023

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप काफी साहसिक हैं और यही कारण है कि आपने एक ब्लाइंड डेट का जोखिम लिया है। यह एक बेकार और परेशानी भरी डेट साबित होगी। बारिश के कारण आपको एक ही जगह रुक कर रहना होगा। हालांकि जल्दी ही बारिश खत्म भी हो जाए और यह आदमी भविष्य में आपसे कभी दोबारा नहीं मिलेगा। शांति रखें ,कोई खूबसूरत और आकर्षक आपकी जिंदगी में जल्दी ही आने वाला है।             

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 12

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम आपके शरीर और मन पर हावी है। दरअसल प्यार हर जगह है आपको बस अपनी उपस्थिति के प्रति सचेत रहना है। अपने कदमों को लेकर सावधान रहें और अपने दोस्तों से सलाह लेने में न हिचकिचाएं। आपको कई विकल्प नजर आएंगे, लेकिन जल्दबाजी में फैसले लेने से बचें। आपका शांत स्वभाव सभी को अपनी ओर आकर्षित करता है। आपके चरित्र पर हल्की सी पहेली सबको अपनी ओर आकर्षित करती है। बस अपने जैसा बने रहिए।              

भाग्यशाली रंग : ग्रे 

भाग्यशाली अंक : 10

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपका कोई करीबी दोस्त आज अपनी भावनाओं का इजहार कर सकता है। यह मौखिक नहीं बल्कि क्रियाओं के माध्यम से होगा। यह बहुत सूक्ष्म हो सकता है। ऐसी बातों से अवगत रहें। ये भी मुमकिन है कि ये दोस्ती प्यार में बदल जाए। अभी प्रतिबद्ध मत करो। यह एक भ्रम हो सकता है, इसलिए और संकेतों की प्रतीक्षा करें।          

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 8

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि पार्टनर के साथ छोटी मोटी नोकझोंक हो सकती है। हालांकि ऐसा करना मुश्किल है, लेकिन बहस में पड़ने या चिड़चिड़े जवाब देने से बचें। आज छोटा मसला भी बेवजह बड़ा बन सकता है। टकराव की स्थिति न आने दें। आपको अपने बच्चों पर विशेष ध्यान देने और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने की जरूरत है। आज किसी रोमांटिक ट्रिप पर जाने के बजाय पारिवारिक पिकनिक पर जाना बेहतर रहेगा।                 

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 6

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने पार्टनर की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा या आज उनकी ओर से आपको कोई बहुत अच्छा तोहफा मिल सकता है। यदि आप अविवाहित हैं, तो उस विशेष व्यक्ति को खोजने का यह सबसे अच्छा समय है जो आपके जीवन में बड़ा अंतर ला सकता है। यदि आप एक खुले दिमाग रखते हैं, तो आप पाएंगे कि प्यार उन जगहों पर फल-फूल सकता है, जिनके बारे में आपने कभी अनुमान नहीं लगाया होगा।     

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 4

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि अब आपको अपने जीवन में उस खास आदमी के लिए अपने स्वभाव और कार्यों को बदलने की जरूरत है। आज आपको यह समझ में आ जाएगा कि जिस व्यक्ति को आप आकर्षित करना चाहते हैं, वह प्रत्यक्ष रूप से आपकी ओर आकर्षित होने की अधिक संभावना रखता है, न कि उन चालों से जो आप पहले खेलते रहे हैं और जीतते रहे हैं। यह आदमी उन सबसे अलग है और वह आपसे खुलेपन और ईमानदारी की उम्मीद करता है।                

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 2

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि पार्टनर की भलाई के लिए किसी बात पर आपको उनसे बहस करनी पड़ सकती है। हो सकता है कि उन्हें आपकी बात पसंद न आए लेकिन आपको अपनी बात उन्हें समझानी होगी। इस मामले को ज्यादा लंबा न खींचे नहीं तो बात बिगड़ सकती है। शांति से व्यवहार करें, शाम के समय आपके सुलझे हुए व्यवहार के कारण आपको अपने पार्टनर से और भी अधिक सम्मान मिलेगा।                       

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 1

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि कुछ अच्छी बातें और विचार आपके माध्यम से आपके साथी तक पहुंचे हैं। आपने अपने साथी को कई बार बताया है कि वह आपके लिए कितना मायने रखता है, लेकिन अब कुछ करने का समय आ गया है। अपने कार्यों के माध्यम से अपने प्यार को साबित करें और कार्यान्वयन के लिए आज का दिन उपयुक्त है। आपके प्यार के इजहार से आपका पार्टनर खुश और हैरान महसूस करेगा।                   

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 3

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अनावश्यक रूप से अपने प्रेम जीवन को उलझा रहे हैं। इसका कारण यह है कि आप जो सामने है उसे देखने और स्वीकार करने से कतरा रहे हैं। आपको खुले दिमाग से स्थिति का बहुत स्पष्ट आंकलन करना होगा और उसके अनुसार सही रास्ता चुनना होगा। आपको यह देखना होगा कि किस मार्ग पर आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे और वर्तमान में आप अपने अहंकार के वश में होकर किस मार्ग पर चल रहे हैं।                        

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 5

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि कानूनी समझौते या टाई अप आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगे बस योजनाओं को सही से प्रयोग में लाएं। अभी धन से जुड़े मामलों को अपने रोमांस से दूर रखें। आज का दिन अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का है। अपने दिल के सबसे करीबी से अपने प्यार को जताने और उनके प्यार को महसूस करने के लिए भी आज का दिन उपयुक्त है। उन्हें यह अवश्य बताएं कि आपके जीवन में उनका क्या महत्व है। अपने पार्टनर पर हमेशा विश्वास करें और उनका सम्मान करें।              

 

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 7

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने पार्टनर की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा या आज उनकी ओर से आपको कोई बहुत अच्छा तोहफा मिल सकता है। यदि आप अविवाहित हैं, तो उस विशेष व्यक्ति को खोजने का यह सबसे अच्छा समय है जो आपके जीवन में बड़ा अंतर ला सकता है। यदि आप एक खुले दिमाग रखते हैं, तो आप पाएंगे कि प्यार उन जगहों पर फल-फूल सकता है, जिनके बारे में आपने कभी अनुमान नहीं लगाया होगा।             

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 9

मीन राशि 

गणेशजी कहते हैं कि अपने साथी के करीब आने के लिए आपको थोड़ा कोमल और देखभाल करने वाला होना चाहिए। वह इस समय कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दे पर काम कर रहे हैं। आपको उसे प्रेरणा और साहस देने की जरूरत है ताकि वह आपके साथ सब कुछ साझा कर सके। अगर आप इस दौरान उनका साथ देंगे तो इसका असर आपके रिश्ते पर लंबे समय तक रहेगा।           

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 11