आज का राशिफल 16/10/2022

आज का राशिफल 16/10/2022

मेष राशि 

आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को आज किसी कंपनी से नये जॉब के लिए कॉल आ सकती है। साथ ही किसी नये कोर्स को ज्वॉइन करने के लिए आज का दिन शुभ है। कर्मचारी को आज काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। हो सकता है कि सीनियर आपको कोई उपहार दें। कहीं निवेश कर रहें है तो आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज अपने गुस्से पर कंट्रोल करें इससे आपके बिगड़ते हुए काम पूरे हो जाएंगे। इन परेशानियों से बचने के लिए आज गाय को देशी घी की पूड़ी बनाकर खिलाएं। 

शुभ रंग- ग्रे 

शुभ अंक- 6

वृष राशि 

आज आपका दिन खुशनुमा रहने वाला है। जीवनसाथी की राय लेने से आपके बिजनेस को किसी बड़ी कंपनी से डील फाइनल होगी, जिससे घर में छोटी-सी पार्टी होगी। इस राशि के प्रोफेशर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी अच्छे कॉलेज से लेक्चरार के लिए ऑफर आ सकता है। साथ ही लॉ के स्टूडेंट्स आज आगे की पढ़ाई करने के लिए फार्म भरेंगे। माता-पिता का आशीर्वाद लेने से, आपके सारे कामों में सफलता जरुर मिलेगी। अपने जीवनसाथी को मामूली बात पर डांटने के बजाय उसको समझाने का प्रयास करें। कुत्ते को रोटी दें, आपके अन्दर आत्मविश्वास बना रहेगा।

शुभ रंग- गुलाबी 

शुभ अंक- 8 

मिथुन राशि 

आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। अगर आज नये बिजनेस की शुरूआत करने की सोच रहें है तो आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज किसी फ्रैंड से आपकी अनबन होने की स्थिति बन सकती है.. जिससे आप टेंशन में रहेंगे। जीवनसाथी के सहयोग से आपको किसी बड़े काम में सफलता मिलेगी। आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। अगर कहीं निवेश करना चाह रहें है तो आज न करें। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सूर्य को जल अर्पित करने से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 

शुभ रंग- गोल्डन 

शुभ अंक- 7 

कर्क राशि 

आज आपका दिन खास रहेगा। आज रास्ते में जाते समय आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जिसका फायदा आपको भविष्य में अवश्य मिलेगा। आज जीवनसाथी के साथ मिलकर घर के जरुरी कामों में हाथ बटा सकते है। जिससे आपके परिवार वालों को थोड़ी राहत मिलेगी। शाम को बच्चों के साथ पार्क जायेंगे जहां आईसक्रीम का आनंद उठाएंगे। इस राशि के अविवाहितों को आज विवाह के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है, जिससे आपके घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। लवमेट के साथ लॉग ड्राईव पर जाने की प्लानिंग बन सकती है। केले के पेड़ में जल अर्पित करने से आपका विवाह जल्द होगा।

शुभ रंग- ब्लू 

शुभ अंक- 2 

सिंह राशि 

वालों आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। किसी काम को करने में आज आपके सामने कई बड़ी चुनौतियां आएंगी। जिसे आप धैर्य के साथ सॉल्व कर लेंगे। आज सोसाइटी में आपको अपनी कार्यशीलता के लिए सम्मानित किया जा सकता है। इस राशि के लोगों को आज के दिन इलेक्ट्रानिक से रिलेटेड सामान खरीदना शुभ है। आपको माता-पिता से स्नेह

मिलेगा। आपके घर दूर का कोई रिश्तेदार आपको आश्चर्यचकित कर सकता है। निवेश करने के लिए आज का दिन आपके लिए शुभ है। मां लक्ष्मी के आगे घी का दीपक जलाने से आपके रिश्ते मजबूत होते है।

शुभ रंग- पर्पल  

शुभ अंक- 1 

कन्या राशि 

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज पुराने विचारों को छोड़कर नए विचारों को अपनाएंगे। साथ ही आज घर पर अपना मनपसंद खाना खा सकते है। इस राशि के जो लोग अपने करियर की नई शुरुआत करने की सोच रहे है.. आज उनके लिए दिन शुभ है। आज रास्ते में जाते समय किसी दोस्त से मुलाकात होगी, जिसके साथ आप थोड़ा समय बिताएंगे। हो

सकता है कि कोई पुरानी बातें भी शेयर करें, जिससे आप बनावटी और सच्चे प्यार में अंतर समझ पाएं। जीवनसाथी के साथ कहीं हिल स्टेशन घूमने का प्लान बन सकता है। तिल के लड्डू बनाकर बहते जल में प्रवाहित करने से आपकी करियर की अच्छी शुरुआत होगी। 

शुभ रंग- नेवी ब्लू 

शुभ अंक- 3 

तुला राशि 

आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। बिजनेस में आपको फायदा मिलने के योग बन रहे हैं। किसी को उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिलेगा। आज स्वास्थ्य आपका पहले से बेहतर रहेगा। इस राशि के लोग आज अपने जीवनसाथी के साथ किसी विदेश यात्रा का प्लान कर सकते हैं.... साथ ही उन्हें किसी अच्छी मूवी के लिए ऑफर भी करेंगे। आज

किसी बचपन के फ्रैंड से आपकी मुलाकात रास्ते में होगी। वकीलों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है, आज सभी केस उनके पक्ष में रहेंगे। साथ ही नये केस मिल सकते हैं। किसी जरूरतमंद को आज कपड़े दान करने से आपके बिगड़े हुए काम पूरे होगें। 

शुभ रंग- पीला  

शुभ अंक- 2 

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन राहत पूर्ण रहेगा। आज आप ऐसे लोगों से मिलेंगे जो आपकी कमियों को जानते तो है, लेकिन उन्हें स्वीकार करना नही चाहते... ऐसे लोगों से दूरियां बनाकर रहे। साथ ही उन अच्छे लोगों पर अपना ध्यान केंद्रित करें, जो पिछले कुछ वर्षों में मिले है। इस राशि की जो महिलाएं वर्क फ्रॉम होम स्टार्ट करना चाहती हैं, उनके लिए आज.. अच्छा दिन

है। आर्थिक स्थिति में आज सुधार आएगा। आज आपको अपने जीवनसाथी के प्रति अपना व्यवहार करने की जरुरत है, हो सकता है कि वह तनाव में हो और उसका गुस्सा आप पर निकलें। मंदिर में बूंदी का भोग लगाने से आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। 

शुभ रंग- हरा 

शुभ अंक- 9 

वृश्चिक राशि 

आज आपका दिन लाभदायक रहेगा। आज ऑफिस की तरफ से आप कोई बिजनेस मीटिंग के लिए जा सकते है, अपने मेल को एक बार अच्छे से चेक करके ही जाएं। साथ ही दोस्तों के साथ मूड अच्छा रहेगा। इस राशि के जो लोग बिजनेसमैन है, आज कहीं अच्छी जगह निवेश कर सकते है। जिसका फायदा आपको भविष्य में होगा। इस राशि के लवपार्टनर आज अपनी शादी की बात घर पर करेंगे... हो सकता है कि जल्द ही शादी पक्की भी हो जाएं। केले के पेड़ पर कच्चा सूत लपेटने से आपकी शादी में आ रही रुकावट ख़त्म होगी।

शुभ रंग- सिल्वर  

शुभ अंक- 5

मकर राशि 

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज आप अपने संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति के साथ प्रेमपूर्वक व्यवहार करेंगे। साथ ही आपको अपने सब कामों को निपटाने की गति जरा धीमी करनी होगी, क्योकि जल्दी मे काम निपटाने के चक्कर में... आपसे गलतियाँ हो सकती है। आज दूसरों पर विश्वास न करें, इसका असर आपके कार्यक्षेत्र में पड़ेगा। अपनी बेहतर प्रतिभा को दिखाते हुए अपने कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने की कोशिश करें। इस राशि के जो लोग इलेक्ट्रानिक सामान का व्यापार करते है, आज उन्हें धनलाभ होगा। लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। गायत्री मंत्र का जाप करने से आपका मन शांत रहेगा। 

शुभ रंग- लाल  

शुभ अंक- 3 

कुंभ राशि 

आज आपका दिन आपके अनुकूल रहेगा। आज उन चीजों को महत्व देंगे जो सच में आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। आपको अपने दोस्तों और काम के बीच संतुलन बनाकर रखना होगा। जिससे आपको ज्यादा से ज्यादा काम करने का समय मिल सके। आज आप शहर के किसी बड़े मॉल में फ़ूड कार्नर ओपन करने का भी विचार कर सकते हैं। खुद को आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपनी ऊर्जा का सही जगह प्रयोग करें तो परिणाम बेहतर मिलेगा। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने के लिए प्लान बना सकते हैं या किसी पिकनिक पर जा सकते हैं। 

शुभ रंग- ऑरेंज  

शुभ अंक- 5 

मीन राशि 

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा। संचार सेवा और इंटरनेट से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा, किसी विदेशी कम्पनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है। इस राशि के बिजनेसमैन अपने जरूरी कागजों को संभालकर रखें साथ ही कागजी कार्यवाही में सावधानी रखें। कानूनी मामले में आपको थोड़ी राहत मिल सकती है। कमीशन का काम करने वाले लोगों को थोड़ा सावधान रहना होगा। अत्याधुनिक सूचना माध्यमों और आधुनिक मोबाइल से आपके रोज की जिंदगी में बदलाव आएगा।

शुभ रंग- लेमन  

शुभ अंक- 4