आज का राशिफल 06/04/2023

आज का राशिफल 06/04/2023

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आप किसी मित्र के साथ भविष्य की योजना पर विचार-विमर्श करेंगे। जो छात्र कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी करते हैं वो आज अपने दोस्तों से किसी टॉपिक को समझेंगे। आपको किसी की मदद करने का मौका मिलेगा। आपका दाम्पत्य जीवन बेहतरीन रहने वाला है। लवमेट्स आज घूमने जायेंगे। व्यापार में

अचानक धन लाभ के मौके मिलेंगे।  

लकी रंग - ब्राउन

लकी नंबर- 5

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। आप माता-पिता के साथ कहीं जाने का प्लान बनायेंगे। सरकारी मामलों में लापरवाही आपकी परेशानी का कारण बन सकती है अतः काम में सतर्कता और ईमानदारी रखें। दिन भर के बिज़ी शेड्यूल के बाद परिवारवालों के साथ समय बिताने से आपको रिलैक्स फील होगा। आप माता-पिता के साथ कहीं जाने का प्लान बनायेंगे। आप दोस्तों के साथ कोई मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को आज किसी सामाजिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा। 

लकी रंग - लाल

लकी नंबर- 2

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी प्रॉपर्टी सम्बन्धी कामों में निवेश करने के लिए अच्छा दिन है आपको लाभ मिलेगा। इस राशि की जो महिलाएं जॉब की शुरुआत करना चाहती हैं उनके लिए वर्क- फ्रॉम होम एक बेहतर विकल्प साबित होगा। आपके घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है, आपका दिन व्यस्तता और भाग-दौड़ में बीतेगा। आपके प्रोजेक्ट से खुश होकर बॉस आपका प्रमोशन कर सकते हैं। 

लकी रंग - सिल्वर

लकी नंबर- 6

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों की ऑफिसियल काम के लिए यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा सफल भी रहेगी। लवमेट्स आज अपने रिश्ते को और मजबूत बनाने के लिए साथ में अच्छा समय बिताएंगे। स्टूडेंट्स का कॉन्फिडेंस बढ़ा रहेगा, किसी नए टॉपिक की शुरुआत होगी। ऑफिस के कार्यों में आज आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज किसी अच्छी कम्पनी से जॉब का ऑफर आएगा। 

लकी रंग - मजेंटा

लकी नंबर- 5

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। वर्षों की कठिन मेहनत का अच्छा फल आपको मिलेगा, आप काम करने की नयी योजनाओं पर काम शुरू करेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी। अगर आपको काफी दिनों से किसी बात को लेकर टेंशन है उसका आज शोल्युशन मिल जायेगा। परिवार और बिजनेस में अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में सक्षम रहेंगे। आप कोई व्यक्तिगत निर्णय ले सकते हैं ऐसा करना आपके लिए बढ़िया हो सकता है, माता-पिता या मित्रों से सलाह भी ले सकते हैं। 

लकी रंग - पीला

लकी नंबर- 2

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहने वाला है। प्रॉपर्टी से संबंधित बिजनेस में कोई बड़ी डील होगी। लापरवाही और उदारता व्यापार के लिए नुकसानदायक भी हो सकती है। लवमेट्स आज अपने रिश्ते की बात घरवालों के साथ कर सकते हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जिससे आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को आज अपनी मेहनत के अनुकूल परिणाम मिलने से मनोबल बढ़ेगा। 

लकी रंग - हरा

लकी नंबर- 2

तुला राशि

आज का दिन बेहद खुशहाल रहने वाला है। नौकरी के क्षेत्र में आप जो काम करेंगे, उसमें आपको सफलता मिल सकती है। कई दिनों से घर में चल रही समस्या आज सुलझ जाएगी। जीवनसाथी आज आपके कार्यों में सहयोग करेंगे। आपके रुके हुए काम भी पूरे होंगे। आप कोई पार्ट टाइम काम शुरू कर सकते हैं। लवमेट्स से आज आपको, आपके मनपसंद का उपहार मिलेगा। आपको किसी भी कार्य को करने में धैर्य और संयम बनाकर रखना होगा। शारीरिक रूप से आज आप स्वस्थ्य रहेंगे। 

लकी रंग - ब्लू

लकी नंबर- 7

वृश्चिक राशि

आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। आप जिस काम की शुरुआत करेंगे, उसे समय से पूरा करने का पूरा प्रयास करेंगे। आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए आप निरंतर प्रयास करेंगे। आपका काफी दिनों से रुका धन वापस मिलेगा, बैंक बैलेंस मजबूत होगा। इस राशि के जो लोग जॉब के लिए अप्लाई किए थे उनको आज किसी अच्छी कंपनी से कॉल आ सकती है। आपका मन किसी नए काम को करने के लिए उत्सुक होगा। 

लकी रंग - काला

लकी नंबर- 9

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहने वाला है। आपका कोई सोचा हुआ काम आज पूरा हो जायेगा। आपसे किसी मामले में एक्सपर्ट के तौर पर सलाह ली जा सकती है। आप अपनों की मदद के लिये तैयार रहेंगे। इस राशि के बिजनेसमैन को काम में कुछ नए अनुभव मिलेंगे। इस राशि के स्पोर्ट्स से जुड़े लोग किसी नई एक्टिविटी में भाग ले सकते हैं। किसी काम में माता-पिता की सलाह फायदेमंद रहेगी। अपने करियर के बारे में सोच-विचार करेंगे।

लकी रंग - पीच

लकी नंबर- 3

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा पल लेकर आया है। किसानों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। किसी काम में आपको पिता जी से सहयोग मिलेगा, काम में आसानी होगी। सेहत के मामले में आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी रेस्टोरेंट में डिनर करने का प्लान बनायेंगे। आपकी कुछ ख़ास लोगों से मुलाकात होगी, जिनसे मिलकर आपको अच्छा लगेगा। आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। जिन समस्याओं का सॉल्यूशन अभी तक नहीं मिल रहा था आज वो सुलझ जायेगा।

लकी रंग - मैरून

लकी नंबर- 1

कुंभ राशि

आज का दिन उत्तम रहने वाला है। मित्रों के साथ घूमने का प्लान कुछ दिनों के लिए टालना पड़ सकता है। लेकिन आपकी दोस्ती मजबूत बनी रहेगी। परिवार के कुछ खास मामलों में आज आपको अनदेखी करने से बचना चाहिए। घर में भाई-बहन की मदद करने से आपको अच्छा महसूस होगा। आप करियर में नए आयाम स्थापित करने पर विचार करेंगे। अधिकारियों से कोई रिक्वेस्ट करना चाहते हैं, तो आज का दिन अच्छा है। परिवारिक मामलों में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। जो लोग बिजनेसमैन है, उनकी किसी दूसरी बड़ी कंपनी

से डील साइन हो सकती है। 

लकी रंग - ऑरेंज

लकी नंबर- 2

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। लोगों के प्रति आपका अच्छा रवैया आपको लोगों का प्रिय बना देगा। बड़े– बुजुर्गों की सलाह आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। समाज सेवा की तरफ आपका रुझान होगा। अपनी प्रेजेंटेशन और प्लान किसी और के सामने रखने से पहले एक बार चेक जरूर कर लें । किसी काम के लिए आपकी कोशिशें सफल होंगी। छात्र कोई नई चीज सीखने के बारे में विचार बना सकते हैं।  

लकी रंग - सफेद

लकी नंबर- 5