आज का राशिफल 04/05/2023

आज का राशिफल 04/05/2023

मेष राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आपको एहसास हो सकता है कि आप और आपके साथी में कुछ महत्वपूर्ण कमी है। यह पहली बार नहीं हो सकता है जब आपको यह महसूस हो रहा हो, लेकिन हाल की कुछ घटनाओं ने आपको महसूस कराया है कि जुनून गायब हो सकता है।          

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 15

वृषभ राशि 

गणेशजी कहते हैं कि ऐसा लगता है कि आप इस रिश्ते से क्या उम्मीद करते हैं, इस बारे में बहुत स्पष्ट हैं, लेकिन हो सकता है कि आपके साथी को ऐसा महसूस न हो। ऐसा लगता है कि आप लोगों के पास इस रिश्ते को लेकर दो अलग-अलग दृष्टिकोण हैं जो एक अच्छा संकेत नहीं है। कोशिश करें और इसके बारे में एक दूसरे से बात करें।                

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक :11

मिथुन राशि 

गणेशजी कहते हैं कि अगर आपने अभी-अभी किसी को डेट करना शुरू किया है, तो आपको यह अहसास हो सकता है कि आपको इस रिश्ते में खींचा जा रहा है। ऐसा लगता है कि आप पहले ही इससे बाहर निकल चुके हैं। शायद यह एक संकेत है कि आप सही व्यक्ति के साथ नहीं हैं।         

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 9

कर्क राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आप इस रिश्ते में उतने ही हैं जितने आपके पार्टनर। तो अगर आपको लगता है कि आप हाल ही में पर्याप्त प्रयास नहीं कर रहे हैं, तो अपराध बोध के लायक महसूस न करें। आखिरकार, सब ठीक हो जाएगा और आप अपने बारे में बहुत बेहतर महसूस करने लगेंगे।                   

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 7

सिंह राशि 

गणेशजी कहते हैं कि यदि आपको लगता है कि प्रश्न पूछने का यह सही समय है, या हो सकता है कि चीजों को अगले स्तर पर ले जाना है, तो रुकें! आपको इसके बारे में सोचने के लिए कुछ और समय चाहिए। जब तक आप पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं हो जाते, तब तक अपने आप को एक प्रतिबद्धता में जल्दबाजी न करें।            

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 5

कन्या राशि 

गणेशजी कहते हैं कि अगर आपको लगता है कि आपका साथी रोमांस और रिश्ते के मुद्दों पर जिद कर रहा है, तो इस विचार को छोड़ दें। वे अधिक दूरगामी प्रश्नों के उत्तर खोजने के लिए वास्तव में स्वयं के साथ संघर्ष कर रहे होंगे। आपको उन्हें कुछ और समय देने की जरूरत है।                   

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 3

तुला राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आप भाग्यशाली हो सकते हैं कि आज आपको अपने जीवनसाथी का बिल्कुल अलग रूप देखने को मिले। वे अत्यधिक रोमांटिक होंगे, कुछ निजी समय के लिए मूड में होंगे, और वे निश्चित रूप से आपसे अपना हाथ नहीं हटा पाएंगे। आज का दिन रोमांचक रहने वाला है!                 

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 1

वृश्चिक राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आप दोनों को आज बैठकर कुछ महत्वपूर्ण समस्याओं का समाधान करने की आवश्यकता है। इसमें कोई शक नहीं है कि आप दोनों के बीच कुछ अजीब चल रहा है। तो क्यों न इस दिन का उपयोग उस पर कुछ परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने के लिए किया जाए। पारिवारिक मामलों में तीखी नोकझोंक होने की संभावना है। बेहतर तरीके से चीजों को संभालने के लिए रिलैक्स अप्रोच बनाए रखना अच्छा रहेगा।                  

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 10

धनु राशि 

गणेशजी कहते हैं कि ख़राब समय की अवधि अब समाप्त हो गई है, और यह चीजों को अधिक गंभीरता से लेने का समय है। आपको अपने विवेक में गहराई से देखने और खुद से पूछने की जरूरत है कि आप वास्तव में इस रिश्ते से क्या चाहते हैं। परिवार में कुछ तनाव रहेगा। माहौल को बेहतर बनाने के लिए आपको कुछ समायोजन करने पड़ सकते हैं।                       

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 8

मकर राशि 

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप प्यार से अपनी किस्मत आजमाने के मूड में हैं तो यह दिन आपके लिए बिल्कुल सही है। तारीखों पर बाहर जाएं, कुछ दोस्तों को रात के खाने पर बाहर जाने के लिए कहें, खांचे में आएं और सामूहीकरण करें। आप निश्चित रूप से अपने लिए कुछ रोमांटिक संभावनाएं तलाशने में कुछ प्रगति करेंगे।                        

भाग्यशाली रंग : ग्रे 

भाग्यशाली अंक : 6

कुंभ राशि 

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप इस रिश्ते से थोड़ा सा बचा हुआ महसूस कर रहे हैं तो एक बार फिर से सोच लें। हो सकता है कि आप यहां अपनी समस्या को जरूरत से ज्यादा आंक रहे हों। मामला कुछ और ही लग रहा है और आप गलत दिशा में सोच रहे हैं। कोशिश करें और अपने पार्टनर से इस बारे में बात करें।                 

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 4

मीन राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आपका गर्म और दयालु व्यक्तित्व आपके साथी के लिए आराम का स्रोत हो सकता है लेकिन यह आपके लिए अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त करने में बाधा के रूप में कार्य करता है। आप दोनों के बीच कुछ अप्रत्याशित और परेशान करने वाली बात सामने आ सकती है, इसलिए उसके लिए तैयार रहें।             

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 2