आज का राशिफल 05/05/2024

आज का राशिफल 05/05/2024

मेष राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आपका साथी आपसे कुछ अवास्तविक अपेक्षाओं से भ्रमित हो सकता है और यही सही समय है जब आप दोनों को बैठकर आपसी चर्चा करनी होगी। पहली बात जिस पर चर्चा की जानी चाहिए वह है इस रिश्ते में आपका अपना उद्देश्य, अगर यह स्पष्ट है तो बाकी सब चीजें सही हो जाएंगी।

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 1

वृषभ राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आपका प्रेम संबंध आज मौज-मस्ती से भरा रहेगा और आप और आपका साथी दोनों साथ का आनंद उठाएंगे। आप ढेर सारी मौज-मस्ती, खेल-कूद, हँसी-मजाक, गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं और यह आपके रिश्ते के लिए अद्भुत काम करेगा। आपको सावधान रहना होगा कि इसे ज़्यादा न करें।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 6

मिथुन राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने घर के लिए कोई विलासितापूर्ण वस्तु खरीदने की योजना बना रहे हैं। आज आप और आपका पार्टनर बैठकर विभिन्न विकल्पों पर चर्चा कर सकते हैं। इस प्रक्रिया में आपके बीच कुछ बहस हो सकती है और इससे बचने के लिए आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प चुप रहना और कूटनीतिक रहना है।

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 18

कर्क राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने प्रेम संबंधों में नरम बातचीत पसंद करते हैं और यदि चर्चा का कोई गंभीर विषय है तो यह आपको थोड़ा परेशान और निराश कर सकता है। आज आपकी मुलाकात कुछ समान विचारधारा वाले लोगों से हो सकती है और आप उनसे तुरंत जुड़ जाएंगे।

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 9

सिंह राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आज का विषय एक प्रयोग है। आप और आपका साथी अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग खाना खाएंगे, गैर-पारंपरिक कपड़े पहनेंगे और अलग-अलग तरीकों से संवाद करेंगे। विचार यह होगा कि बोरियत को दूर किया जाए और आपकी लव लाइफ को रोमांचक बनाया जाए।

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 7

कन्या राशि 

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधों में काफी सुधार आएगा क्योंकि आप अपने साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएंगे। आप बहुत सारी साहसिक गतिविधियों और खरीदारी आदि में शामिल हो सकते हैं जो एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का एक उत्कृष्ट अवसर होगा।

भाग्यशाली रंग : जामुनी

भाग्यशाली अंक : 10

तुला राशि 

गणेशजी कहते हैं कि सावधान रहें कि आप उस व्यक्ति से कैसे संपर्क करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं। अच्छी बातचीत में शामिल होने की कोशिश करें और उसकी नापसंदगी जानने की कोशिश करें। एक सम्मानित व्यक्ति की तरह व्यवहार करें और स्वयं बनें, सब कुछ सुचारू रूप से चलेगा।

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 2

वृश्चिक राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आप हाल ही में काम में बहुत व्यस्त रहे हैं जो आपके निजी जीवन के लिए वास्तव में बुरा साबित हुआ है। आप अपने प्रिय को समय नहीं दे पा रहे हैं। संतुलन बनाए रखना। इस बारे में अपने पार्टनर से बात करें ताकि बहुत देर होने से पहले आपके बीच की सारी गलतफहमियां दूर हो जाएं।

 

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 5

धनु राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने रिश्ते को अंतिम रूप देने की कगार पर हैं। कुछ मुद्दे चल रहे हैं, लेकिन उन्हें बातचीत की मेज पर सौहार्दपूर्ण ढंग से हल किया जा सकता है। आज आपको कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच लेना चाहिए, नहीं तो छोटी-छोटी बातों पर आपका रिश्ता टूट सकता है।

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 15

मकर राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आपके रोमांटिक रिश्ते में बहुत कुछ आपकी संचार शैली पर निर्भर करेगा। आपको उसका ध्यान भटकाने के लिए चर्चा के किसी अलग विषय पर जाने या उसे आकर्षित करने के लिए उत्साह और जुनून के साथ चर्चा करने के बीच चयन करना होगा।

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 3

कुंभ राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने प्रेमी के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा करने का अवसर मिलेगा। अपनी संचार शैली के बारे में बहुत सावधान रहें क्योंकि यदि आप वाचाल हैं तो आप उसे नाराज कर सकते हैं। अपने दृष्टिकोण में अपरंपरागत, सूक्ष्म और मधुर रहें और आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं होगा।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 8

मीन राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आपके रोमांटिक जीवन का प्रवाह काफी हद तक आपके साथी/प्रेमिका के आज के रवैये पर निर्भर करेगा। आप घबराए हुए और थोड़े आवेगी हो सकते हैं और यह बहस का एक प्रमुख कारण हो सकता है। बहुत शांत रहें और बात करने से ज़्यादा सुनना सीखें।

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 14